पटना : कमरतो’ड़ महंगाई को लेकर लालू प्रसाद की पार्टी आरजेडी एकबार फिर सड़कों पर उतरी है और केन्द्र सरकार की नीतियों के खिलाफ ह’ल्ला बोल दिया है। इस वि’रोध-प्रदर्शन के दौरान आरजेडी की तरफ से घोड़ागाड़ी का इस्तेमाल किया गया। वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सामने आए और सरकार पर जमकर प्र’हार किया।


तेजस्वी का ह’ल्लाबोल

बेकाबू होती महंगाई को लेकर तेजस्वी ने सरकार पर ह’ल्ला बोल दिया और कहा कि देश में आम आदमी महंगाई के बोझ तले द’बा जा रहा है लेकिन सरकार कुंभकर्णी निद्रा में सोयी हुई है। सरकार ने बेशर्मी का चश्मा पहन लिया है। बढ़ती महंगाई की वजह से किसानों का बु’रा हाल है। वे खेती के लिए साहस नहीं जुटा पा रहे हैं।

CM नीतीश से पूछे ती’खे स’वाल

वहीं, IAS सुधीर कुमार प्रकरण को लेकर तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार से ती’खे स’वाल पूछे और कहा कि अगर मेरे ऊपर ह’त्या का आ’रोप लगाया गया तो मैंने सामने आकर सभी आ’रोपों का सामना किया लेकिन नीतीश कुमार आखिर ड’र क्यों रहे हैं। अगर वे सच्चे हैं तो उन्हें इन आरोपों का डट कर सामना करना चाहिए।

वहीं, बीजेपी जिलाध्यक्ष का श’राब पीते हुए फोटो वायरल होने पर भी तेजस्वी ने नि’शाना साधा और कहा कि मंत्री के भाई का श’राब कनेक्शन सामने आया था लेकिन मा’मले में लीपापोती हो गई। उन्होंने श’राबबंदी को लेकर सरकार पर गं’भीर आ’रोप लगाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here