बिहार

Baby Goat in Bihar : बिहार में बकरी ने घोड़े जैसे बच्चे को दिया जन्म, अजूबे को देखने के लिए उमड़ी भी’ड़, लोग हैरान

Baby Goat in Bihar : बिहार में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक बकरी ने ऐसे बच्चे को जन्म दिया है, जिसे देखने के लिए लोगों की भारी भी’ड़ उमड़ पड़ी है।

Baby Goat in Bihar : बिहार (Bihar) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसकी तस्वीर देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल, बिहार (Bihar) में एक बकरी ने ऐसे बच्चे (Baby Goat in Bihar) को जन्म दिया है, जिसे देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है। इस बच्चे का सिर नहीं था लेकिन बाकी का हिस्सा ऐसा था, जिसे देखकर हर कोई आश्चर्यचकित है। किसी को इस दृश्य पर यकीन ही नहीं हो रहा है।

बकरी के अनोखे बच्चे ने लिया जन्म

दरअसल, बिहार (Bihar)  में इंडो-नेपाल बॉर्डर (Indo-Nepal Border) पर स्थित वाल्मिकीनगर (Valmikinagar) में एक बकरी ने घोड़े जैसे बच्चे (Baby Goat in Bihar) को जन्म दिया है। बताया जा रहा है कि बच्चे का सिर नहीं था। इसके साथ ही बकरी के बच्चे के कान उसकी गर्दन पर ही थे। साथ ही बकरी के बच्चे (Baby Goat in Bihar) का बाकी हिस्सा और आकार घोड़े के बच्चे जैसा था। हालांकि दुख की बात ये है कि बकरी का मेमना (Baby Goat in Bihar)  पैदा होने के बाद अधिक देर तक जिंदा नहीं रह सका और दम तोड़ दिया। फिलहाल इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में है।

ये भी पढ़ें : Earthquake : भूकं’प से भारी त’बाही, 100 से अधिक लोगों की मौ’त, 1 मिनट में आए 8 झ’टके

बकरी के बच्चे को देखने के लिए उमड़ी भी’ड़

इस गांव की है घ’टना

ये पूरा मामला बिहार (Bihar) के वाल्मिकीनगर के बिसाहा गांव में हुआ। ये खबर पूरे इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गई, जिसे देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। बताया जा रहा है कि बकरी का बच्चा जो घोड़े जैसा दिख रहा था, वो जन्म के 7 मिनट तक ही जिंदा रह पाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button