मनोरंजन

Bhojpuri actress suicide : भोजपुरी एक्ट्रेस ने होटल में की सुसाइड, फिल्म इंडस्ट्री में मचा तहलका, आज ही हुआ था गाना रिलीज

Bhojpuri actress suicide : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस (Bhojpuri actress suicide) आकांक्षा दुबे ने सुसाइड कर ली है। बताया जा रहा है कि मॉडल और एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे मे फांसी लगाकर आत्महत्या (Bhojpuri actress suicide) कर ली है। इस खबर के सामने आने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। सभी को बड़ा झटका लगा है। 

बनारस के इस होटल में की सुसाइड

आकांक्षा दुबे के बारे में ये जानकारी सामने आ रही है कि उन्होंने बनारस के एक होटल में सुसाइड (Bhojpuri actress suicide) की है। सारनाथ थाना क्षेत्र के सोमेंद्र होटल में भोजपुरी हीरोइन आकांक्षा दुबे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा थी।

akansha dubey

आज ही हुआ था गाना रिलीज

बताया जा रहा है कि आज ही यानी 26 मार्च को ही भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ उनका एक गाना रिलीज हुआ है। इस गाने का नाम है – ‘आरा कभी हारा नहीं है..’। फिलहाल आकांक्षा दुबे (Bhojpuri actress suicide) द्वारा उठाए गये इस कदम पर उनके प्रशंसक जरा-सा भी विश्वास नहीं कर पा रहे हैं।

पवन सिंह के साथ का गाना आज ही रिलीज

ये भी पढ़ें : Pushpa 2 : इस दिन आएगा अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ का टीजर, लीड रोल में होगी ये एक्ट्रेस!

आकांक्षा दुबे ने ‘वीरों के वीर’ और ‘कसम पैदा करने वाले की 2’ नाम की फिल्मों में काम किया था। फिलहाल आकांक्षा दुबे ये खौफनाक कदम (Bhojpuri actress suicide) क्यों उठाया है, ये भी जांच का विषय है।

akansha dubey
akansha dubey

डिप्रेशन की वजह से छोड़ी थी इंडस्ट्री

जानकारी के मुताबिक 17 साल की उम्र में आकांक्षा दुबे ने भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था। हालांकि साल 2018 में वे डिप्रेशन में चली गई थी। इसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी। उन्होंने कहा था कि नये कलाकारों को नये जैसा ट्रीट नहीं किया जाता है, जिसकी वजह से कांफिडेंस टूट जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button