बिहार

JDU-RJD का विलय होगा आ’त्मघा’ती, JDU नेता उपेन्द्र कुशवाहा का बड़ा बयान


PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) द्वारा साल 2025 में होने वाले विधानसभा का चुनाव तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ने की बात के बाद सियासत तेज हो गई है। अब जेडीयू (Jdu) और आरजेडी (Rjd) के विलय की बात तेजी से उठने लगी है। इस सियासी सुगबुगाहट को जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने हवाबा’जी करार दिया है।

आ’त्मघा’ती होगा जेडीयू-आरजेडी का वि’लय

जेडीयू के वरिष्ठ नेता उपेन्द्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने कहा है कि अगर किसी कोने में ऐसी बात उठी है तो ये आ’त्मघा’ती कदम होगा। उन्होंने जेडीयू और आरजेडी वि’लय की बात को सिरे से नकारते हुए तमाम अटकलों पर विराम लगाने की कोशिश की है। उन्होंने ऐसी खबरों को भ्रा’मक करार दिया है।

ये भी पढ़ें : बिहार विधानसभा में एकबार फिर CM Nitish ने खोया आपा, गु’स्से से लाल होते हुए कहा – ‘चुप…’.

JDU के खुला अधिवेशन में उपेन्द्र कुशवाहा

नीतीश के कथन का बताया मतलब

उन्होंने (Upendra Kushwaha) यह भी कहा कि राष्ट्रीय जनता दल में जनता दल यूनाइटेड के विलय का मतलब ही आ’त्मघा’ती कदम उठाना होगा। उपेंद्र कुशवाहा ने यह भी कहा कि जिन नेताओं ने अपनी मेहनत से पार्टी को इस मुकाम तक पहुंचाया है, क्या वह कभी चाहेंगे कि उनकी पार्टी का किसी दूसरे पार्टी में विलय हो जाए?

ये भी पढ़ें : Nitish के व्यवहार पर बोले गिरिराज, कहा : इस बात से ड’र के साये में जी रहे CM, बु’ढ़ापा…..

जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार ने यह कहा है कि 2025 विधानसभा का चुनाव तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। इसके पहले 2024 में लोकसभा का अहम चुनाव है लिहाजा लोगों को किसी भी तरह के अटकलबाजी और भ्रामक खबर से बचना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button