मुंबई : कोरोना के खिलाफ जारी जं’ग में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आगे आए हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और कोरोना रिलीफ के फंड जुटाने की बात कही है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोरोना से जं’ग जीतने में आगे आएं। रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट और अनुष्का ने 2 करोड़ रुपये खुद डो’नेट किए हैं और 7 करोड़ रुपये उन्हें जुटाने हैं।

अनुष्का शर्मा ने शेयर किया वीडियो

इस संबंध में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि हमारा देश कोविड-19 की दूसरी लहर से ल’ड़ रहा है और हमारा हेल्थकेयर सिस्टम बड़ी चु’नौतियों का सामना कर रहा है। लोगों को त’ड़पते देखकर मेरा दिल टू’टा जा रहा है इसलिए विराट और मैंने Ketto के साथ एक कैंपेन #InThisTogether शुरू किया है। इसके जरिये कोविड-19 में राहत के लिए चं’दा जुटाया जाएगा।

हम सब इस मु’सीबत से जीतेंगे। प्लीज, भारत और भारतीयों को सपोर्ट करने के लिए आगे आइए। आपका योगदान इस बु’रे वक्त में लोगों को ब’चाने के काम आएगा। इसके लिए मेरे बायो में दिए गए लिंक पर क्लिक करें। मास्क लगाएं, घर पर रहें, सुरक्षित रहें।

विदित है कि इसके पहले भी विरुष्का के साथ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने बीते ही हफ्ते फंडरेजर कार्यक्रम शुरू किया था। इसमें उन्होंने 6.6 करोड़ रुपये इकट्ठे किए थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here