न्यूज़ डेस्क : वैश्विक म’हामारी कोरोना का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। इसकी ज’द में आम से लेकर खास तक आ रहे हैं। बीते कुछ दिनों में बॉलीवुड के कई सितारे भी कोरोना की च’पेट में आए हैं। इस बीच फिल्म जगत की दो मशहूर एक्ट्रेस के नि’धन की खबर से सिने जगत में शो’क की ल’हर दौड़ गई है।

फिल्म जगत में शो’क की ल’हर

भोजपुरी, साउथ और बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी वेट्रन एक्ट्रेस श्रीपदा का कोरोना म’हामारी से नि’धन हो गया है। इनके साथ ही दि’वंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छि’छोरे’ की को-स्टार रही अभिलाषा पाटिल का भी कोरोना से नि’धन हो गया है। बता दें कि 68 फिल्मों में काम कर चुकी श्रीपदा ने बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी हिट फिल्म ‘हम तो हो गई न तोहार’ में भी काम किया है।

इस फिल्म में श्रीपदा के साथ भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन भी थे। श्रीपदा ने 1993 में एक टेलीविजन शो के लिए गेस्‍ट अपियरेंस भी दिया। उन्होंने फिल्म ‘आग के शोले’,  ‘बेवफा सनम’ से लेकर जी टीवी के हॉ’रर सीरीज में काम किया है। श्रीप्रदा ने साल 1989 में आई सुपरस्टार धर्मेंद्र और दि’वंगत विनोद खन्ना की फिल्म ‘बं’टवारा’ में भी काम किया था। 

वहीं, अभिलाषा पाटिल के बारे में आपको दें कि वो कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। इनमें ‘छि’छोरे’, ‘गुड न्यूज’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ समेत कई फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा यह मराठी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस में शुमार की जाती थीं। अभिलाषा पाटिल 47 साल की थीं। कुछ समय पहले ही शूटिंग के लिए वाराणसी रवाना हुई थीं। वहां से आने के बाद उन्हें बु’खार हुआ और वह कोविड पॉजिटिव पाई गईं। त’बीयत ज्यादा बि’गड़ने के चलते उनका नि’धन हो गया।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here