रक्सौल : भारतीय जनता पार्टी सांगठनिक जिला के अध्यक्ष वरुण कुमार सिंह ने जिला कार्यसमिति सदस्य महेश अग्रवाल, भैरव प्रसाद गुप्ता, सुरेश प्रसाद यादव और सोनू कुमार मुखिया को दल-वि’रो’धी कार्य करने के आरोप में प्रदेश अध्यक्ष के आदेशानुसार भारतीय जनता पार्टी से 6 वर्षों के लिए नि’ष्कासित कर दिया है।

दल-वि’रो’धी काम करने का आ’रोप

इस मौके पर वरुण कुमार सिंह ने बताया कि महेश अग्रवाल और भैरव गुप्ता पर एनडीए प्रत्याशी के विरुद्ध चुनाव प्रचार करने और दूसरे दल की रैली में संलग्न होने एवं भाजपा के वि’रु’द्ध भ्रा’म’क बयानबाजी करने के कारण अनुशासनिक का’र्रवा’ई की गई है। वहीं, वरुण सिंह ने सुरेश यादव और सोनू मुखिया पर एनडीए के अधिकृत प्रत्याशी के वि’रुद्ध चुनाव ल’ड़ने का दो’षी क’रार देते हुए कहा कि दल वि’रो’धी गतिविधियों के कारण अनुशासनिक का’र्रवाई करते हुए इन सब को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से नि’ष्कासित किया गया है।

“नहीं ब’र्दाश्त होगी अ’नुशासनहीन’ता”

उन्होंने कहा कि भाजपा एक अनुशासित राजनीतिक दल है और अ’नुशासनहीन’ता किसी भी कीमत पर ब’र्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने आम कार्यकर्ताओं से एनडीए प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाने हेतु कार्य करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि पूरे बिहार की जनता विकास और अमन शांति चाहती है, जिसके लिए एनडीए गठबंधन कृतसंकल्प है। पूर्ण बहुमत से एनडीए की सरकार सत्तारूढ़ होगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here