न्यूज़ डेस्क : यूपी चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झ’टका लगा है। जी हां, उत्तरप्रदेश के दिग्गज कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। बुधवार को जितिन प्रसाद ने बीजेपी मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है और बड़ी बातें कही हैं।

कांग्रेस को लगा बड़ा झ’टका

बीजेपी में शामिल होते हुए जितिन प्रसाद ने कहा कि उन्होंने ये फैसला काफी सोच-समझकर लिया है। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि देश के नाम पर कोई सियासी पार्टी है तो वह बीजेपी है। इतना ही नहीं जितिन प्रसाद ने कांग्रेस का बगैर नाम लिए कहा कि मैं जिस पार्टी में था, वहां मुझे महसूस होने लगा कि हमलोग सिर्फ सियासत करने लगे हैं।

जानिए क्या कहा जितिन प्रसाद ने

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं अधिक बोलना नहीं चाहता, मेरा काम बोलेगा। फिलहाल बीजेपी का इसे मास्टरस्ट्रोक कहा जा रहा है। दरअसल, यूपी चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ी मजबूती मिली है। वो ब्राह्मणों के नेता माने जाते हैं और यूपी में ब्राह्मण मतदाताओं की 10 फीसदी हिस्सेदारी है।

दरअसल, बीजेपी नेता अनिल बलूनी के एक ट्वीट के बाद ये कयास लगाया जाने लगा था। अनिल बलूनी ने कहा था कि आज एक दिग्गज शख्सियत दोपहर 1 बजे पार्टी में शामिल होंगे। वे पार्टी में शामिल होने से पहले पीयूष गोयल के आवास पहुंचे और फिर थोड़ी देर रूकने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के घर गए। जितिन प्रसाद ने तय कार्यक्रम के मुताबिक बीजेपी मुख्यालय में कमल का दामन थाम लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here