न्यूज़ डेस्क : से’क्स रै’केट (Sex Racket) का एकबार फिर बड़ा खु’लासा हुआ है। दे’ह व्यापार (Sex Racket) का धं’धा काफी हाईटेक तरीके से चल रहा था और वेबसाइट (Website) के जरिए ग्रा’हकों को फां’स कर मोटी र’कम वसूलता था। इसके खु’लासे के बाद से ही ह’ड़कं’प म’चा हुआ है।

ऑनलाइन होती थी बु’किंग

से’क्स रै’केट (Sex Racket)  के इस धं’धे का खु’लासा उत्तराखंड (Uttarakhand) के कोतवाली पटेल नगर पुलिस ने किया है। बताया जाता है कि मु’खबिर की सूचना पर पुलिस ने जब एक अपार्टमेंट के कमरे में छा’पा मा’रा तो श’र्म से पुलिसकर्मियों की आं’खें झु’क गई। कमरे में युवक और युवती आ’पत्तिजनक स्थिति में ब’रामद हुए।

ये भी पढ़ें : हाईप्रोफाइल से’क्स रै’केट का खु’लासा, होटल के 4 कमरों में आ’पत्तिजन’क हालत में मिले यु’वक-यु’वतियां

धं’धे में शामिल 13 गि’रफ्तार

इसके बाद पुलिस ने दूसरे कमरे में द’बिश दी तो वहां से 6 ल’ड़कियों के साथ 5 पु’रुषों को गि’रफ्तार किया गया। इसतरह से कुल 13 लोगों को पुलिस ने ध’र-द’बोचा है। बताया जाता है कि इसका पूरा ने’टवर्क देहरादून के साथ-साथ मसूरी, ऋषिकेश सहित कई पर्यटन स्थलों पर ध’ड़ल्ले से चल रहा था। पुलिस ने रै’केट के स’रगना के पास से कार, डेढ़ दर्जन महंगे मोबाइल, लैपटॉप और दर्जनों एटीएम कार्ड और नगद भी ब’रामद किए हैं।

ये भी पढ़ें : बं’द कमरे में ग’लत काम करते प’कड़े गये देवर-भाभी तो पति ने उठाया ये बड़ा कदम

 फिलहाल पुलिसिया पूछताछ में ये खु’लासा हुआ है कि धं’धे (Sex Racket)  का सरगना अजय कुशवाहा उर्फ वरुण था। इसके जरिए ही बुकिंग मिलने पर अलग-अलग स्थानों पर अपार्टमेंट से कॉ’लगर्ल की स’प्लाई होती थी। आ’रोपियों के मुताबिक वेबसाइट के जरिए फोटो भेजकर ग्रा’हकों को फं’साया जाता था और फिर मो’टी रकम व’सूली जाती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here