FILE PHOTO

न्यूज डेस्क : कोरोना संकटकाल में से’क्स रै’के’ट का एकबार फिर ब’ड़ा खु’लासा हुआ है। बताया जाता है कि पुलिस को इस संबंध में गु’प्त सूचना मिली थी कि हो’टल में कि’राये पर कमरे देने की आ’ड़ में जि’स्मफरो’शी का धं’धा हो रहा है, जिसके बाद पुलिस ने जा’ल बि’छाया और छा’पा मा’रा तो होटल के अं’दर का नजारा देख श’र्म से आं’खें झु’क गयी।

’पत्तिजन’क सामान भी ब’राम’द

इस का’र्रवा’ई के दौरान होटल से कई आ’पत्तिजन’क सामान भी ब’राम’द किए गये हैं। साथ ही पांच लड़कियों को गि’रफ्ता’र किया गया है। इसके साथ ही होटल के सं’चाल’क को भी ध’र-द’बोचा गया है। फिलहाल पुलिस की इस का’र्रवा’ई के बाद आसपास के इलाके में ह’ड़कं’प म’च गया है। गौरतलब है कि ये पूरी वा’रदा’त हिमाचल प्रदेश के ऊना की है, जहां पीरनिगाह स्थित एक होटल में दे’ह व्या’पा’र का धं’धा ध’ड़’ल्ले से चल रहा था।

इस प्रदेश की रहने वाली हैं ल’ड़कियां

वहीं, इस पूरे मा’मले पर ऊना पुलिस की माने तो से’क्स रै’के’ट के इस धं’धे में गि’रफ्तार की गई पांचों ल’ड़कियां पंजाब की रहने वाली हैं। वहीं, एसपी ऊना ने बताया कि पुलिस का यह अ’भियान लगातार जारी रहेगा और इस प्रकार के अ’वैध धं’धों को चलाने वालों पर स’ख्त का’र्रवा’ई अ’मल में लाई जाएगी। फिलहाल पुलिस सभी को गि’रफ्त में लेकर लगातार पू’छताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here