FILE PIC

पटना : बिहार में एकबार फिर बड़े से’क्स रै’के’ट का खु’लासा हुआ है। जी हां, इस दे’ह व्या’पा’र के धं’धे के खु’ला’से के बाद से आसपास के इलाके के लोग स’न्न हैं। दरअसल, बिहार पुलिस ने जब गु’प्त सू’च’ना के आधार पर छा’पा मा’रा तो क’म’रे के अंदर के हा’ला’त देखकर श’र्म से ला’ल हो गयी। पुलिस ने मौके से 10 लड़कियों के साथ दो ग्राहकों को ध’र-द’बो’चा गया है।  

से’क्स रै’के’ट का बड़ा खु’ला’सा

गौरतलब है कि ये पूरा मा’म’ला बिहार के पूर्णिया का है, जहां एक क’म’रे में ध’ड़’ल्ले से से’क्स रै’के’ट चल रहा था। फिलहाल सभी को गि’र’फ्त में लेकर पूछताछ चल रही है। ये पूरा मामला पूर्णिया जिले के ग़ुलाबबाग और खुशकीबाग रे’ड ला’इ’ट इलाके की है। बड़ी बात ये है कि इस रै’के’ट के खु’लासे के बाद पकड़ी गई ल’ड़कि’यों में 7 ना’बालि’ग बच्ची भी शामिल हैं लिहाजा पुलिस भी इस रै’के’ट के खु’ला’से के बाद स’न्न हैं।

मौके से सं’चालक फ’रा’र

फिलहाल सभी ल’ड़कि’यों को रि’कव’र कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है। हालांकि इस धं’धे के सं’चाल’क अब भी फ’रा’र हैं। पुलिस सं’चाल’कों की गि’रफ्ता’री के लिए ता’बड़तो’ड़ छा’पेमा’री कर रही है। बताया जाता है कि छा’पेमा’री की भ’न’क लगते ही वे सभी मौके से फ’रा’र हो गये थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here