FILE PIC

न्यूज डेस्क : से’क्स रै’के’ट का एकबार फिर बड़ा खु’लासा हुआ है। बताया जाता है कि पॉ’र्ल’र की आ’ड़ में ये से’क्स रै’केट का घि’नौ’ना खे’ल चल रहा था, जिसके बाद पुलिस ने गु’प्त सूचना के आधार पर छा’पेमा’री करते हुए बड़े रै’केट का प’र्दाफा’श किया है। पुलिस की छा’पेमा’री के दौरान 9 कॉ’लग’र्ल्स के साथ 3 लड़के भी ध’र-द’बोचे गये हैं। बताया जाता है कि छा’पेमा’री के दौरान ये आ’पत्तिजन’क स्थि’ति में थे।

कई आ’पत्तिजन’क सामान ब’रामद

पुलिस की माने तो छा’पेमा’री के दौरान कई आ’पत्तिजन’क सा’मान भी ब’रामद किए गये हैं। फिलहाल पीटा ए’क्ट के तहत मा’म’ला द’र्ज कर लिया गया है और आगे की का’र्रवाई की जा रही है।  आपको बता दें कि ये पूरा मा’मला राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी इलाके का है, जहां स्पा सें’टर की आ’ड़ में जि’स्मफरो’शी का धं’धा चल रहा था। फिलहाल गि’रफ्तार लोगों से लगातार पू’छता’छ जारी है और पूरे ने’टव’र्क को खं’गाला जा रहा है।

ये भी पढ़ें : से’क्स रै’के’ट के धं’धे में उ’तरीं कॉलेज ग’र्ल्स, पुलिस ने मा’रा छा’पा तो हुआ ब’ड़ा खु’ला’सा

ये भी पढ़ें : हो’टल में ध’ड़’ल्ले से चल रहा था से’क्स रै’के’ट, पुलिस ने मा’रा छा’पा तो श’र्म से झु’क गयी आं’खें

पुलिस ने ऐसे बि’छाया जा’ल..

बताया जाता है कि से’क्स रै’के’ट के इस गं’दे धं’धे के लिए दिल्ली, असम, पश्चिम बंगाल सहित कई राज्यों से ल’ड़कि’यों को बुलाया जाता था। हालांकि पुलिस को इसकी गु’प्त सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने जा’ल बि’छाते हुए खु’लासा किया। इस धं’धे की सच्चाई को जानने के लिए सबसे पहले एक पुलिसकर्मी ही ग्रा’हक बनकर स्पा सें’टर में गया और अपने साथियों को ख’बर कर छा’पा मारा और बड़े रै’के’ट का प’र्दाफा’श किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here