Saturday, November 27

बीजेपी नेता की स’रेआम गो’ली मा’रकर ह’त्या, होटल में चाय पीने के दौरान हुई वा’रदात, म’ची स’नस’नी

रांची : झारखण्ड में बे’खौ’फ अ’पराधि’यों का तां’डव लगातार जारी है। दु’स्साह’सी अ’पराधि’यों ने स’रेआम बीजेपी नेता की गो’ली मा’रकर ह’त्या (bjp leader shot dead) कर दी है, जिसके बाद पूरे इलाके में स’नस’नी फैल गई है। इस घ’टना के दौरान बीजेपी के एक और नेता बु’री तरह से घा’यल हो गये हैं, जिन्हें मेदांता अस्पताल में भ’र्ती कराया गया है।

बीजेपी नेता की स’रेआ’म ह’त्या

ये पूरी घ’टना रांची के ओरमांझी थाना क्षेत्र के पालु इलाके की है, जहां आर्यन लाइन होटल में चाय पीने के दौरान अ’पराधि’यों ने बीजेपी के अनुसूचित जनजाति (ST) मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष जीतराम मुंडा (Jitram Munda) की गो’ली मा’रक’र ह’त्या कर दी जबकि पार्टी के एक अन्य नेता राजकिशोर साहू बु’री तरह घा’यल हो गए।

होटल में चाय पी रहे थे बीजेपी नेता

बताया जाता है कि दोनों नेता किसी कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौट रहे थे और आर्यन होटल में चाय पीने लगे, तभी अचानक बाइक सवार दो अ’परा’धी वहां आ ध’मके और उनमें से एक होटल के अं’दर आया और बीजेपी के ST मोर्चा के जिला अध्यक्ष जीतराम मुंडा पर नि’शाना सा’धकर गो’ली मा’र दी।

इस घ’टना के बाद वहां अ’फरा-त’फरी का माहौल हो गया। लोग द’हश’त में आ गये। हालांकि दोनों नेताओं को होटल के कर्मी और स्थानीय लोग लेकर रांची के मेदांता अस्पताल पहुंचे, जहां जीतराम मुंडा की मौ’त हो गई।

बताया जा रहा है कि जिस आर्यन होटल में यह वा’रदा’त हुई है, वो राजकिशोर साहू की ही है। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने घ’टनास्थ’ल पर पहुंच कर मु’आयना किया। पुलिस मा’मला द’र्ज कर त’फ्तीश में जुट गई है। वहीं, इस घ’टना के बाद प्रदेश का सियासी पारा भी उ’फान पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *