Monday, October 18

बिहार : बीजेपी विधायक का वि’वादि’त बयान, ओवैसी को बताया ता’लिबानी, कहा : दूसरा जि’न्ना बनने की है तमन्ना

दरभंगा : बीजेपी के विधायक और फा’यर ब्रांड नेता हरिभूषण ठाकुर ‘बचौल’ (BJP MLA Haribhushan thakur) ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को लेकर बड़ा और वि’वादि’त बयान दिया है, जिसके बाद बिहार की सियासत ग’रमाती दिख रही है। बीजेपी विधायक ने ओवैसी को ता’लिबानी करार दिया है।

बीजेपी विधायक का बड़ा बयान

इसके साथ ही बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर ‘बचौल’ ने कहा है कि ओवैसी ता’लिबा’नी सोच के व्यक्ति हैं और दूसरा जि’न्ना बनना चाहते हैं। दरभंगा में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए मधुबनी के बिस्फी विधायक ने कहा कि वे बरसाती में’ढक की तरह टर्र-टर्र कर रहे हैं। वे दूसरा जि’न्ना बनना चाहते हैं लेकिन पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के रहते ऐसा कर नहीं पाएंगे।

“ऐसी सोच वालों के ल’द गये दिन”

बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर ने कहा कि ऐसे लोग सां’प्रदायि’क, ग’ज़वा-ए-हिंद और जे’हाद की सोच वाले हैं। ऐसी मा’नसिकता के तहत ही काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत और बिहार में भी बहुत से ता’लिबानी सोच के लोग हो गए हैं। ऐसी सोच वाले लोगों के दिन अब ल’द गये हैं।

इसके साथ ही विधायक ने स’मुदा’य विशेष के उन नेताओं पर भी ती’खा वा’र किया, जिन्होंने हाल ही में अफगानिस्तान पर ता’लिबान के क’ब्जे को आजादी की ल’ड़ाई बताया था। उन्होंने स्पष्ट कहा कहा कि ये आ’तंकवा’द के पोषक है और जो भी इनका समर्थन करेगा, उसे भारत में रहने का अधिकार नहीं है। वे अ’फगानिस्ता’न चले जाएं, जहां पेट्रोल-डीजल भी सस्सा है और मकान भी सस्ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *