पटना : बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए से अलग होकर ता’ल ठों’कने वाली लोजपा को लेकर बीजेपी के ते’वर काफी आ’क्राम’क हो गये हैं। जी हां, बीजेपी ने ते’वर त’ल्ख करते हुए अब लोजपा को “वो’टकट’वा” क’रार दिया है और आ’रोप लगाया कि लोजपा नेता चुनाव प्रचार में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का नाम लेकर निजी स्वा’र्थव’श ‘‘भ्र’म की राजनीति’’ कर रहे हैं।

चिराग को बताया वो’टकट’वा

इस पूरे मामले पर केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने लोजपा को वो’टकट’वा क’रार देते हुए कहा है कि चिराग पासवान बिहार में भ्र’म की राजनीति कर रहे हैं लेकिन उनका ये ति’कड़’म सफल नहीं होगा और एनडीए दो-तिहाई बहुमत से जीत हासिल करेगी और सरकार भी बनाएगी।

“बीजेपी की नहीं है कोई ‘बी’ टीम”

इसके साथ ही प्रकाश जावड़ेकर ने ये भी कहा कि बिहार चुनाव में बीजेपी की कोई ‘बी’, ‘सी’ या ‘डी’ टीम नहीं है। चिराग पासवान ने बिहार में अपना अलग रास्ता चुना है और वो हमसे अलग होकर चुनाव ल’ड़ रहे हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का नाम लेकर वह भ्र’म फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। यह झू’ठी ब’यानबाजी सफल नहीं होगी।

चिराग पासवान का प’लटवा’र

वहीं, इस पूरे मा’मले पर लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ने प’लटवा’र करते हुए स्पष्ट कहा है कि हम किसी का वोट नहीं का’ट रहे हैं। कौन “वो’टकट’वा” है और कौन नहीं, इसका फैसला 10 नवंबर को स्पष्ट हो जाएगा। इसके साथ ही चिराग पासवान ने कहा कि मेरा पूरा अ’टू’ट और अं’धविश्वा’स आज भी मेरे प्रधानमंत्री पर है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सही मायने में बिहार में डबल इंजन की सरकार उस वक्त बनेगी, जब बिहार में बीजेपी और लोजपा की सरकार बनेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here