Monday, October 18

लालू प्रसाद यादव से चिराग पासवान ने की मुलाकात, बोले आरजेडी सुप्रीमो: जैसा कहेंगे चिराग…..

नई दिल्ली : राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद (Lalu Prasad) से चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने मुलाकात की है, जिसके बाद से बिहार का सियासी पारा एकबार फिर ग’रमाता दिख रहा है। इस मुलाकात के दौरान लालू प्रसाद के साथ-साथ राबड़ी देवी (Rabri Devi) और मीसा भारती (Misa Bharti) भी साथ थीं और सभी ने दिल खोलकर चिराग पासवान का स्वागत किया।

चिराग ने लालू प्रसाद से की मुलाकात

विदित है कि 12 सितंबर को पटना में पूर्व केन्द्रीय मंत्री और लोजपा के संस्थापक स्व. रामविलास पासवान की ब’रसी है लिहाजा चिराग पासवान सभी सियासी दलों के नेताओं के घर जाकर न्योता दे रहे है। बीते दिनों उन्होंने पटना में तेजस्वी यादव से मुलाकात कर न्योता दिया। इसके बाद उन्होंने लालू प्रसाद से भी मिलकर न्योता दिया है।

मुलाकात के बाद लालू प्रसाद ने कही ये बात

इस मुलाकात के दौरान लालू प्रसाद और चिराग पासवान की लंबी बात हुई। आरजेडी सुप्रीमो ने फोन पर चिराग पासवान की मां रीना पासवान से भी बात की। हालांकि लालू प्रसाद ने ब’रसी में आने में असमर्थता जतायी और कहा कि डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली से बाहर जाने से अभी मना किया है लिहाजा वे कार्यक्रम में आने में असमर्थ हैं लेकिन तेजस्वी के साथ-साथ पूरा परिवार ब’रसी में शामिल होगा।

लालू प्रसाद ने ये भी कहा कि हम चाहते हैं कि हम सब साथ रहें।  रामविलास भाई भी लंबे समय तक हमलोगों के साथ थे। हम चाहते हैं कि चिराग और तेजस्वी भी साथ रहें। चिराग पासवान के साथ बहुत ही गलत हुआ है लेकिन ये जैसे कहेंगे, हम वैसी मदद करने के लिए हमेशा तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *