SPORTS DESK : टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा की मु’श्किलें बढ़ती जा रही है। दरअसल, आईपीएल के दौरान ही सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा कोरोना संक्रमित हो गये थे, जिसके बाद से वे क्वारंटीन हैं। हालांकि कुछ दिन गुजर जाने के बाद एकबार फिर उन्होंने टेस्ट कराया है।

साहा की बढ़ी मु’श्किलें

ऋद्धिमान साहा की कोविड-19 की दो जां’च में एक का नतीजा पॉजिटिव आया है लिहाजा मु’श्किलें बढ़ती दिख रही हैं क्योंकि वे इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम का हिस्सा है, जिसे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के अलावा इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम के बायो बबल में शामिल होने के लिए उन्हें 25 मई से पहले निगेटिव होने के साथ अपनी फिटनेस साबित करनी होगी।

क्वारंटीन रहेंगे साहा

फिलहाल साहा अभी क्वारंटीन रहेंगे। ऋद्धिमान साहा ने ट्विटर पर लिखा है कि “मेरा क्वारंटाइन समय पूरा नहीं हुआ है। मेरे दो जां’च में से एक का नतीजा निगेटिव जबकि दूसरे का पॉजिटिव आया है। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। सबसे यह गुजारिश है कि मेरे बारे में ग’लत खबर या जानकारी नहीं फैलाएं।

विदित है कि टीम इंडिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में 18 जून से साउथंपटन में न्यूजीलैंड का सामना करेगी। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ उसे 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here