SPORTS DESK : आईपीएल की शुरुआत से पहले महेन्द्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को झ’ट’के पर झ’ट’का लग रहा है। जी हां, अब सीएसके के धा’क’ड़ खिलाड़ी सुरेश रैना ने टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है और निजी कारणों की वजह से भारत लौट आए हैं।

माही की टीम को एक और झ’ट’का

इस संबंध में CSK की टीम की तरफ से जानकारी साझा की गई है और सुरेश रैना के फैसले का समर्थन किया गया है। चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर पेज पर वि’स्फोट’क बल्लेबाज सुरेश रैना के भारत लौटने की जानकारी दी गई। इसमें लिखा गया, “सुरेश रैना नि’जी कारणों से भारत लौट रहे हैं और वह इस आईपीएल के पूरे सीजन में उपलब्ध नहीं रहेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स ने ऐसे समय में सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन देने की बात कही है।” 

CSK को झ’ट’के पर झ’ट’का

बताया जा रहा है कि बल्लेबाज सुरेश रैना के फूफा की पंजाब में ह’त्या हो गयी है, जिसकी वजह से पूरा रैना परिवार का’फी प’रेशा’न है लिहाजा वे भारत लौट रहे हैं और मु’श्कि’ल घ’ड़ी में परिवार के साथ कुछ वक्त गुजारेंगे। विदित है कि इससे पहले शुक्रवार को ये खबर आयी थी माही की टीम का एक तेज गेंदबाज और 12 स्टाफ कोरोना संक्रमित हैं, जिसके बाद टीम में स’नस’नी फै’ल गयी थी लेकिन अब सुरेश रैना का जाना टीम के लिए काफी बड़ा झ’ट’का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here