बिहार

Prashant Kishor : बिहार में PK बिगाड़ेंगे मोदी-नीतीश का खेल, लोकसभा चुनाव में इस सीट से उतारेंगे उम्मीदवार!

Prashant Kishor : चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने सियासी दलों के बीच खलबली मचा दी है। दरअसल, हाल के दिनों में बिहार में MLC चुनाव में एक सीट जीतने के बाद अब प्रशांत किशोर आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में भी जुट गये हैं। इसके संकेत भी मिलने लगे हैं।

यहां से उतार सकते हैं प्रत्याशी

आगामी लोकसभा चुनाव में जनसुराज समर्थित प्रत्याशी चुनाव में उतार सकता है। वैशाली की जनसभा में प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने इसके संकेत दे दिए हैं। हालांकि उन्होंने ये स्पष्ट किया है कि उनका पार्टी बनाकर इलेक्शन लड़ने की कोई योजना नहीं है। प्रशांत किशोर बिहार में जनसुराज पदयात्रा पर निकले हुए हैं।

ये भी पढ़ें : Satyapal Malik : PM मोदी पर सत्यपाल मलिक के कई सनसनीखेज आरोप, पुलवामा अटैक को लेकर भी किया ये बड़ा दावा

Prashant Kishor

वैशाली की जनसभा में चुनावी रणनीतिकार रहे प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कहा कि वे पूरे बिहार में जनसुराज पदयात्रा कर रहे हैं और उनकी ये पदयात्रा को पूरे होने में लगभग डेढ़ साल और लग जाएंगे लिहाजा पदयात्रा पूरी होने के बाद ही पार्टी बनाने के बारे में जनता तय करेगी कि दल बनना चाहिए या फिर नहीं? फिलहाल माना जा रहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में वे वैशाली से कैंडिडेट उतार सकते हैं।

Prashant Kishor

MLC चुनाव में बजा है डंका

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने स्पष्ट तौर पर कहा कि अभी हमारी कोई पार्टी नहीं है लेकिन टीचर्स ने आवाज उठायी तो उनकी मदद के लिए आगे आए और फिर MLC चुनाव में प्रत्याशी को समर्थन दिया। सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र में पीके के समर्थक और जनसुराज अभियान से जुड़े अफाक अहमद ने महागठबंधन प्रत्याशी को 674 मतों से मात दे दी। इस नतीजे के बाद ही सियासी गलियारे में हड़कंप मचा हुआ है कि पीके की जनसुराज पदयात्रा का असर अब दिखने लगा है।

Prashant Kishor

एनडीए-महागठबंधन के छूटे पसीने!

फिलहाल पीके (Prashant Kishor) के इस असर को देखते हुए आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर महागठबंधन और एनडीए के पसीने छूटने लगे हैं। कहा जा रहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में प्रशांत किशोर कुछ सीटों पर निर्दलीय प्रत्याशी उतारकर उसे समर्थन दे सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button