मुंबई : हा’ईप्रोफाइ’ल से’क्स रै’के’ट का खु’लासा हुआ है, जिसमें शामिल एक फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस को भी गि’रफ्तार किया गया है। इस हीरोईन के साथ-साथ दो मॉडल को भी ध’र-द’बो’चा गया है। बताया जाता है कि ये भोजपुरी एक्ट्रेस कई फिल्मों और सीरियल्स  में काम कर चुकी है।

एक्ट्रेस ने की थी मो’टी र’कम की डि’मांड

मुंबई पुलिस की माने तो से’क्स रै’के’ट के खु’लासे के साथ ही 7 लोगों को गि’रफ्तार किया गया है। इन सभी को मुंबई के एक होटल से प’कड़ा गया है। पुलिस के मुताबिक महिला द’लाल ने मो’टी र’कम लेने के बाद एक्ट्रेस और दो मॉडल को हो’टल में बुलाया था लेकिन पहले से स’तर्क पुलिस ने जा’ल बि’छा’ते हुए सभी को गि’रफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि भोजपुरी एक्ट्रेस ने इस गं’दे धं’धे के लिए 55 हजार रुपयों की डि’मांड की थी।

पुलिस ने ऐसे बि’छाया जा’ल..

से’क्स रै’के’ट के खु’लासे को लेकर क्रा’इम ब्रांच के डीसीपी ने बताया कि इस संबंध में जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस खुद ग्रा’हक बनकर महिला द’लाल से सं’पर्क की। हालांकि शुरुआत में महिला दलाल इ’नकार करती रही लेकिन बाद में तैयार हुई और डी’ल तय होने के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस और दो मॉडल को हो’टल बुलाया, जहां जा’ल बि’छाते हुए पुलिस ने सभी को ध’र-द’बोचा। पुलिस की का’र्रवा’ई में भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ दो मॉडल, महिला द’लाल समेत 7 लोग गि’रफ्तार हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here