ENTERTAINMENT DESK : बॉलीवुड के मशहूर सिंह एसपी बालासुब्रह्मण्यम कोरोना के खि’ला’फ जं’ग हा’र गये हैं। जी हां, 74 साल की उम्र में एसपी बालासुब्रह्मण्यम ने MGM अस्पताल में आ’खि’री सां’स ली है। बताया जाता है कि कोरोना संक्रमित होने के बाद हॉस्पिटल में ए’डमि’ट हुए बालासुब्रह्मण्यम की हा’लत काफी ना’जुक बनी हुई थी और वे ला’इ’फ स’पो’र्ट सिस्टम पर थे।  

अगस्त में हुए थे संक्रमित

कोरोना संक्रमित होने के बाद मशहूर गायक एसपी बालासुब्रह्मण्यम आखिरी बार 5 अगस्त को प्रशंसकों से रू-ब-रू हुए थे और वीडियो पोस्ट करते हुए कहा था कि दो-तीन दिनों से उन्हें परेशानी हो रही थी। सर्दी और बुखार था लिहाजा वे इसे आसानी से नहीं लेना चाहते थे, जब जांच कराया तो कोरोना संक्रमित पाए गये । हालांकि डॉक्टरों ने उन्हें बताया था कि उन्हें हल्का कोराना है। हालांकि इस दौरान उनका परिवार काफी चिंतित था।

फिलहाल मशहूर गायक के निधन से पूरे फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ गयी है। सलमान खान की अधिकतर फिल्मों में अपनी आवाज से मशहूर करने वाले एसपी का पूरा नाम श्रीपति पंडितराध्युला बालासुब्रमण्यम है। बालू के उपनाम से मशहूर एसपी 16 भारतीय भाषाओं में 40 हजार से ज्यादा गाने रिकॉर्ड किए थे। वे 2011 में उन्हें पद्म भूषण अवॉर्ड से भी सम्मानित किए गये थे। उनके नाम ढेरों रिकॉर्ड दर्ज हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here