रांची : आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अब पड़ोसी राज्य झारखण्ड में भी सियासत होने लगी है। फिलहाल इस सियासत के मुख्य केन्द्रबिंदु बने हैं प्रदेश के पूर्व मंत्री और जमशेदपुर पूर्वी से निर्दलीय विधायक सरयू राय। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर प्रदेश की सियासत में उ’बा’ल ला दिया है।

सरयू राय का ट्वीट

आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के मु’द्दे पर सरयू राय ने ट्वीट करते हुए कहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव में भ्र’ष्टाचा’र मु’द्दा बनेगा तो लालू सरकार के भ्र’ष्टाचा’र और रघुवर सरकार के भ्र’ष्टाचा’र का आ’मना-सा’मना होगा। लालू सरकार में पशुपालन व सड़क विभाग में घो’टा’ला हुआ, लालू और इलियास स’जा पाए, रघुवर सरकार में उनकी सभी विभागों में घो’टा’ले हुए, भाजपा आए स’जा दिलाने, स’बू’त दूंगा।

लालू-नीतीश के लिए प्रचार!

इसके साथ ही पूर्व मंत्री सरयू राय ने ये भी ट्वीट कर कहा है कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में सार्थक भूमिक निभाउंगा। जिसने मेरा समर्थन किया है, मैं उसका उधार चुकाऊंगा। बीजेपी परिवार के कार्यकर्ताओं का समर्थन मिला. कार्यकर्तानुमा बीजेपी उम्मीदवार बुलाएगा तो उस के प’क्ष में जाऊंगा। लालू यादव, नीतीश कुमार, पप्पू यादव, नरेंद्र सिंह, अखलाक साहेब कहीं बोलेंगे तो जरूर जाऊंगा।

विदित है कि पूर्व बीजेपी नेता सरयू राय चा’रा घो’टा’ला मा’म’ले में मुख्य शि’कायक’र्ता थे। माना जाता है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद को चा’रा घो’टा’ला मा’म’ले में स’जा हुई तो इसमें मुख्य रोल सरयू राय का ही है लेकिन इसके बावजूद भी उनकी लालू प्रसाद से दोस्ती कभी कम नहीं हुई। वे नीतीश कुमार को भी अपना सच्चा दोस्त मानते हैं लिहाजा वे चुनाव प्रचार में भी आने की बात कह रहे हैं। गौरतलब है कि इस बार झारखण्ड चुनाव में सरयू राय ने रघुवर दास को क’रा’री मा’त दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here