SPORTS DESK : फटाफट क्रिकेट के धा’कड़ बल्लेबाज रहे सुरेश रैना को मुंबई पुलिस ने गि’रफ्तार किया। मुंबई में कोरोना के नियमों का उ’ल्लंघ’न कर पार्टी कर रहे पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना के साथ 34 लोगों को पुलिस ने गि’रफ्तार किया। सुरेश रैना के साथ सिंगर गुरु रंधावा को भी पुलिस ने गि’रफ्तार किया।

साथ के लोग पिछले दरवाजे से फ’रा’र

सुरेश रैना की गि’रफ्तारी के बाद ये खबर चहुंओर स’नस’नी बनकर फै’ल गई। मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक सुरेश रैना को छोड़कर बाकी सितारे क्लब के पिछले दरवाजे से फ’रा’र हो गए। सुरेश रैना समेत इन सेलिब्रिटीज के खि’ला’फ IPC की धारा-188, 269 और 34 के तहत के’स द’र्ज किया गया है। हालांकि बाद में सुरेश रैना को ज’मानत मिल गई।

आपको बता दें कि मुंबई एयरपोर्ट के पास ही JW मैरिएट होटल के क्लब में एक पार्टी चल रही थी, जिसमें कोरोना नियमों का उ’ल्लंघन हो रहा था। इस पार्टी की जानकारी मिलते ही पुलिस ने द’बि’श दी और सुरेश रैना समेत 34 लोगों को गि’रफ्तार कर लिया गया। बताया जाता है कि ये बेहद हा’ईप्रोफाइ’ल पार्टी थी। विदित है कि मुंबई में नाइट क’र्फ्यू है लेकिन फिर भी ये पार्टी हो रही थी।

रैना की टीम ने जारी किया बयान

इस संबंध में सुरेश रैना की टीम ने एक बयान जारी किया है और कहा है कि वे इन दिनों शूटिंग के लिए मुंबई में थे और उन्हें कोविड-19 प्रोटोकॉल की जानकारी नहीं थी। वे शूट के लिए मुंबई थे और शूट देर रात तक चली और उनके एक दोस्त ने उन्हें डिनर के लिए न्योता दिया था, जहां वे शामिल हुए। ‘इस घटना पर रैना ने तुरंत अधिकारियों द्वारा निर्धारित प्रक्रियाओं का अनुपालन किया है। साथ ही अ’नजा’ने में हुई इस दु’र्भाग्यपूर्ण घ’टना पर उन्हें प’छतावा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here