FILE PHOTO

रांची : झारखण्ड में एकबार फिर बड़े और हा’ईप्रोफाइ’ल से’क्स रै’के’ट का खु’ला’सा हुआ है। जी हां, झारखण्ड के पलामू में एक ऐसे से’क्स रै’के’ट का खु’ला’सा हुआ है, जिसे जानकर लोगों के हो’श उ’ड़ जाएंगे। दरअसल, गु’प्त सू’च’ना के आधार पर जब छा’पा मा’रा गया तो पुलिस भी हा’ला’त देखकर श’र्मसा’र हो गई। आ’पत्तिजन’क स्थि’ति में तीन लड़कियों को पुलिस ने ध’र-द’बो’चा।

पुलिस के छा’पा में हुआ ब’ड़ा खु’ला’सा

जी हां, इन लड़कियों की गि’रफ्ता’री के बाद सबसे बड़ी बात सामने आयी कि ये सभी लड़कियां कॉ’ले’ज ग’र्ल है और ये घर से कॉलेज जाने के ब’हाने निकलती थीं और सीधे हो’ट’ल पहुंचकर गं’दे धं’धे को अं’जा’म देती थी। गि’र’फ्त में आयी लड़कियों की माने तो वे पास के इलाके की रहवासी हैं।

ये भी पढ़ें : हो’टल में ध’ड़’ल्ले से चल रहा था से’क्स रै’के’ट, पुलिस ने मा’रा छा’पा तो श’र्म से झु’क गयी आं’खें

पास से 250 लोगों के नंबर ब’राम’द

पुलिस की माने तो प’क’ड़ी गई ल’ड़कियों के पास से करीब 250 से अधिक लो’गों के नं’बर मिले हैं, जो ग्रा’ह’क हैं और हो’टल में लगातार आ’ते-जाते थे। बताया जाता है कि इन सभी के रे’ट तय थे। हो’टल में क’मरे की बु’किंग घंटे के हिसाब से होता था। बताया जा रहा है कि अगर पुलिस सही से जां’च करे तो शहर के कई स’फेदपो’श के नामों का खु’ला’सा हो सकता है। सूत्रों के मुताबिक इस गं’दे धं’धे के खे’ल में स्कूल और कॉलेज की कई ल’ड़कि’यां शा’मिल हैं।

ये भी पढ़ें : आ’पत्तिजन’क हा’लत में 5 कॉ’लग’र्ल गि’रफ्तार, बेटों के साथ मां च’ला’ती थी धं’धा

गौरतलब है कि पलामू पुलिस ने ये का’र्रवा’ई रेडमा के एक हो’टल में की है, जहां इस बात का खु’लासा हुआ। बताया जाता है कि कॉलेज बं’द रहने के दौरान भी ये ल’ड़कियां घर से किसी न किसी ब’हाने से बाहर निकलती थीं और होटल में ग्रा’ह’कों के साथ गं’दा का’म करती थीं। इन तीन लड़कियों के साथ पुलिस ने तीन ग्रा’ह’कों को भी गि’रफ्तार कर लिया है। ये तीनों आसपास के इलाके के रहने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here