Monday, October 18

बीजेपी-जेडीयू में बढ़ी त’नात’नी, JDU सांसद का आ’रोप, कहा : बिहार के विकास में नहीं है केन्द्र की दिलचस्पी

पटना : बिहार में दो सत्ताधारी दल बीजेपी (BJP) और जेडीयू (JDU) के बीच खीं’चता’न लगातार बढ़ती जा रही है। जेडीयू (JDU) की तरफ से एकबार फिर बीजेपी खासकर केन्द्र सरकार पर ती’खा प्र’हा’र किया गया है और गं’भीर आ’रोप लगाए गये हैं। इसबार जेडीयू सांसद गिरिधारी यादव (JDU MP Giridhari Yadav) ने बीजेपी के खि’ला’फ मो’र्चा खो’ला है।

भ’ड़’के जेडीयू सांसद का केन्द्र पर वा’र

बांका से जेडीयू सांसद गिरिधारी यादव (Banka JDU MP Giridhari Yadav) ने बीजेपी को द’मभ’र को’सा है और कहा है कि बिहार के विकास में भारतीय जनता पार्टी की कोई दिलचस्पी नहीं है। भाजपा की दिलचस्पी सिर्फ बिहार में वोट लेने को लेकर रहती है। उन्होंने दो टू’क शब्दों में ये भी कहा कि बिहार की जनता ने NDA को 39 सांसद दिए हैं लेकिन फिर भी बिहार के विकास में बीजेपी दिलचस्पी नहीं दिखा रही है।

“बिहार वासियों के वोट से है बीजेपी को मतलब”

बांका सांसद गिरिधारी यादव ने कहा कि बिहार से एनडीए के 39 सांसदों के विजयी होने के बाद भी पटना से दिल्ली के लिए एक नई ट्रेन तक की शुरुआत नहीं हो पाई। पटना से दिल्ली के रूट पर रेल यात्रियों की ता’दा’द दिन-पर-दिन बढ़ रही है लेकिन बीजेपी ने सत्ता में रहते हुए बिहार के लिए एक नई ट्रेन नहीं दी।

जेडीयू सांसद ने कहा कि पीयूष गोयल के रेल मंत्री रहते सभी सांसदों ने उनसे विनती की थी कि पटना से नईदिल्ली के बीच एक नई ट्रेन चलायी जाए और उन्होंने आश्वासन भी दिया था लेकिन ट्रेन नहीं चलायी गई लिहाजा हमें पता है कि बीजेपी की दिलचस्पी बिहार के विकास में नहीं है। वे सिर्फ बिहार के लोगों से वोट लेना चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *