मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मा’म’ले की जां’च काफी ते’जी से आगे बढ़ रही है। इस मा’म’ले में ड्र’ग्स एं’गल से भी जां’च होने लगी है और NCB की तरफ से ड्र’ग्स पै’डल’र पर शि’कं’जा क’स’ता जा रहा है। हालांकि इधर, इस मा’म’ले को लेकर बॉलीवुड में भी ख’लब’ली म’च गई है।

कंगना का ध’माकेदा’र ट्वीट

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत ने ड्र’ग मा’म’ला सामने आने के बाद से लगातार कई खु’ला’से कर रही है और ट्वीट पर ट्वीट कर रही है। कंगना रानौत ने प्रधानमंत्री दफ्तर को टैग करते हुए अभिनेता रणवीर सिंह, विक्की कौशल, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी को ड्र’ग टे’स्ट के लिए ब्ल’ड सैं’प’ल देने के लिए कहा है।

बॉलीवुड सेलेब्स से की मांग

कंगना रानौत ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और विक्की कौशल से प्रार्थना करती हूं कि वह अपने ब्ल’ड सैं’प’ल को ड्र’ग टेस्ट के लिए दें। अ’फवा’ह है कि आप सभी को’की’न के आदि हैं। मैं चाहती हूं आप इन अ’फवा’हों का भं’डाफो’ड़ करें।”

बड़ी बात ये है कि इस ट्वीट के साथ कंगना रानौत ने प्रधानमंत्री दफ्तर यानी PMO को भी टैग कर दिया है। गौरतलब है कि कंगना रानौत ने कुछ दिन पहले एक स’नसनीखे’ज खु’ला’सा किया था कि बॉलीवुड में 99 प्रतिशत लोग ड्र’ग का इस्तेमाल करते हैं। इंडस्ट्री की पार्टियों में खु’लेआ’म ड्र’ग, को’कि’न, गां’जा आदि चलता है। कंगना के इस खु’ला’से पर बॉलीवुड के किसी सेलिब्रिटी ने रि’एक्श’न नहीं दिया. इसे लेकर सोशल मीडिया पर स’वा’ल उ’ठ खड़े हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here