पटना : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एकबार फिर वि’वादों में है। जी हां, बॉलीवुड अदाकारा पर अब पटना में भी मु’कद’मा दा’यर किया गया है। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी यानी रालोसपा के प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा को लेकर कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अ’मर्यादित टि’प्पणी की थी, जिसके बाद पार्टी के विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अधिवक्ता श्याम बिहारी सिंह ने मु’कदमा द’र्ज कराया है।

कंगना पर मु’कद’मा द’र्ज

इस पूरे मा’मले पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और प्रवक्ता फजल इमाम मल्लिक ने कहा कि इस ट्वीट से कंगना की ओ’छी मा’नसिक’ता का पता चलता है, जो सस्ती लोकप्रियता के लिए सोशल मीडिया पर इस तरह का पा’खं’ड करती हैं। मल्लिक ने कहा कि इस ट्वीट से पार्टी के लाखों कार्यकर्ता आ’हत हुए हैं।

क्या है पूरा मा’मला?

इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि कंगना रनौत के इस अ’भद्र और अ’मर्यादित अभियान को पार्टी ने गं’भीरता से लिया और कंगना रनौत और ट्वीटर इंडिया के खि’ला’फ पटना के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अ’दालत में आईपीसी की धारा 501 (क), 502 क और 505 व आईटी एक्ट की धारा 66 ए के तहत मु’कद’मा द’र्ज किया है।

विदित है कि यो यो फन्नी सिंहनाम के ट्विटर अकांउट से रालोसपा की चुनावी सभा की एक तस्वीर शेयर की गई थी। तस्वीर में दिखाई दे रहे नेताओं को लुटियंस लि’बरल, जि’हाद, आ’जाद कश्मीर, अ’र्बन न’क्सल, कम्युनिस्ट व खा’लिस्तान उपनामों से संबोधित किया गया। टु’कड़े – टु’कड़े गैं’ग के नये स्टार बताया गया था।

कुशवाहा ने जतायी थी ना’राजगी

बाद में कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडिल से इसे रिट्वीट किया था, जिस पर उपेंद्र कुशवाहा ने ग’हरी ना’राजगी जाहिर करते हुए डीजीपी बिहार, डीजीपी महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस को टैग कर इनके खि’लाफ क’ड़ी का’र्रवाई करने का अनुरोध किया था। गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वे हमेशा बेबाक तरीके से समसामयिक मु’द्दों पर बयान देती है और वि’वादों में घि’र जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here