नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत के बयान के बाद अब मा’हौ’ल ग’र’मा गया है। शिवसेना सांसद संजय राउत के बाद अब महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि अगर कंगना को मुंबई में ड’र लगता है तो फिर उन्हें महाराष्ट्र या मुंबई आने की जरूरत नहीं है लिहाजा संजय राउत के बाद अब अनिल देशमुख के बयान पर मा’हौ’ल ग’र’मा गया है।

कंगना का एक और ट्वीट

वहीं, इन सारे मु’द्दों पर अब कंगना रानौत ने एकबार फिर ट्वीट करते हुए एलान कर दिया है कि वो अगले हफ्ते 9 सितंबर को मुंबई जा रही हैं, किसी में हि’म्म’त हो तो उन्हें रो’क ले। एक्ट्रेस ने सांसद परवेश सिंह साहिब के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘मैंने देखा कि बहुत सारे लोग मुझे मुंबई वापस न आने की ध’म’की दे रहे हैं तो अब मैंने अगले हफ्ते 9 सितंबर को मुंबई सफर करने का सोच लिया है। मैं जब मुंबई एयरपोर्ट पर उतरूंगी तो टाइम पोस्ट कर दूंगी। किसी के बा’प में हि’म्म’त है तो रो’क ले’।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के’स को लेकर कंगना रानौत पहले दिन से ही काफी मु’ख’र रही है और वक्त-वक्त पर मुंबई पुलिस की जां’च के साथ-साथ बॉलीवुड पर भी नि’शा’ना सा’ध’ती रही हैं।

संजय राउत के बयान पर जताया था ए’तरा’ज

विदित है कि बीते दिनों कंगना ने अपने लिए सु’र’क्षा की मां’ग की थी और कहा कि वे बॉलीवुड के ड्र’ग्स लिं’क के बारे में बहुत कुछ जानती है लेकिन उन्हें सु’र’क्षा चाहिए। इसपर बीजेपी नेता रामकदम ने महाराष्ट्र सरकार को ट्वीट करते हुए कंगना की सु’र’क्षा की मां’ग की थी लेकिन कंगना ने कहा कि उन्हें हिमाचल प्रदेश सरकार या केन्द्र सरकार से सु’र’क्षा चाहिए। मुंबई पुलिस से उन्हें ख’त’रा है।

कंगना के इसी बयान पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा था कि उन्हें ख’त’रा है तो वे मुंबई नहीं आएं। संजय राउत के इस बयान पर कंगना ने भी ट्वीट किया और लिखा कि मैं अब मुंबई वापस ना आऊं। पहले मुंबई की सड़कों पर आ’जा’दी के नारे लगाए गए और अब खु’ली ध’म’की दी जा रही हैं। मुंबई से PoK जैसी फी’लिं’ग क्यों लग रही है?’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here