FILE

पटना : राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद (RJD Chief Lalu Prasad Yadav) ने एकबार फिर केन्द्र सरकार के खिलाफ हुं’कार भरी है और महंगाई, भ्र’ष्टाचार और बेरोजगारी के खि’लाफ बिगुल फूं’क दिया है। लालू प्रसाद ने एलान करते हुए कहा है कि महंगाई के खि’लाफ 18 और 19 जुलाई को आरजेडी वि’रोध-प्र’दर्शन करेगी।

केन्द्र की नीतियों के खि’लाफ प्र’दर्शन

लालू प्रसाद ने एलान करते हुए कहा है कि महंगाई के ख़ि’लाफ 18-19 जुलाई को राजद का वि’रोध-प्रदर्शन होगा। भ्र’ष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी, ग़रीबी बढ़ रही है और सरकार आम जनता से ल’ड़ रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं और जनता से आह्वान किया है और कहा है कि कि इस ज़ा’लिम सरकार का मुखरता से वि’रोध करो।

ये भी पढ़ें : …जब लालू प्रसाद का भू’त से हुआ सामना, ये अनसुनी कहानी पढ़कर चौंक जाएंगे आप

विपक्ष ने क’सी कमर

इसके साथ ही लालू प्रसाद ने इस वि’रोध-प्रदर्शन के लिए स्लोगन भी दिया है कि “बहुत हुई महंगाई की मार, कुर्सी छोड़ो नि’र्लज्ज सरकार”। विदित है कि कोरोनाकाल में बढ़ती महंगाई ने आम जनता की कमर तो’ड़ दी है। बीते कुछ महीनों से महंगाई के सारे रिकॉर्ड टूट रहे हैं लिहाजा बिहार में इसके खि’लाफ आवाज बु’लंद करने के लिए विपक्ष ने कमर कस ली है और सड़क पर उतरकर ह’ल्लाबोल का एलान कर दिया है।  17 जुलाई को कांग्रेस भी महंगाई के खि’लाफ सड़कों पर उतरेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here