रांची : चारा घो’टा’ला मा’म’ले में स’जाया’फ्ता लालू प्रसाद से मुलाकातियों का दौर बे’रोकटो’क जारी है। रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद पर ये आ’रोप लगातार लगता रहा है कि वे अस्पताल में ही अपना दरबार सजाते हैं और जे’ल नि’यमों की ध’ज्जियां उ’ड़ाते हैं। फिलहाल इस पूरे मा’मले पर हेमंत सोरेन सरकार पर लगातार नि’शाना साधा जा रहा है।

’रमा’यी बिहार-झारखण्ड की सियासत

दरअसल, इस पूरे मा’मले को संज्ञान में लेते हुए जेल आईजी ने भी रिम्स में लालू प्रसाद द्वारा सजाए जा रहे दरबार पर प्र’श्न ख’ड़ा किया है और एक पत्र जारी किया है, जिसके बाद बिहार के साथ-साथ झारखण्ड की सियासत भी ग’रमा गई है। जेल आईजी के इस लेटर को लेकर जनता दल यूनाइटेड ने हेमंत सरकार पर नि’शा’ना सा’धा है। नीतीश सरकार में मंत्री नीरज कुमार ने हेमंत सरकार से पूछा है कि उनकी सरकार की नै’तिक’ता क’हां चली गई है।

विदित है कि झारखण्ड के जे’ल आईजी ने पत्र में लिखा था कि रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद से अ’वै’ध त’रीके से मुलाकातियों की भी’ड़ लग रही है। ये जे’ल मै’नुअ’ल के खि’लाफ है। इसके साथ ही रांची SSP पर ला’परवा’ही का आ’रोप लगाया गया है। फिलहाल इस पत्र के सामने आने के बाद से सियासत ग’र’मा गई है। फिलहाल जे’ल आईजी के पत्र के बाद वहां तीन मजिस्ट्रेट की तै’ना’ती कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here