न्यूज़ डेस्क : ओलंपिक पदक विजेता और मशहूर पहलवान सुशील कुमार एकबार फिर मु’सीबतों में घि’र गये हैं। दरअसल, दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम में झ’गड़े के बाद एक पहलवान की मौ’त के बाद फ’रा’र सुशील कुमार के खि’लाफ लु’कआउट नोटिस जारी कर दिया है।

बढ़ गई पहलवान सुशील कुमार की मु’सीबत

दिल्ली पुलिस के मुताबिक रविवार की देर शाम ही लु’कआउट नोटिस जारी किया गया है। ये पूरा मा’मला मॉडल टाउन इलाके में एक फ्लैट को खाली करने को लेकर हुआ था। इस मा’मले में सुशील कुमार का भी नाम FIR में द’र्ज है और वो फ’रा’र हैं। फिलहाल उनका पता लगाने की कोशिश की जा रही हैं।

मौके पर मौजूद थे सुशील

दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक उन्हें प’कड़ने के लिए दिल्ली-एनसीआर और आसपास के इलाकों में छा’पेमारी की जा रही है। अधिकारी ने बताया कि पी’ड़ितों ने आ’रोप लगाया है कि जब झ’गड़ा हुआ, तब मौके पर सुशील कुमार मौजूद थे।

विदित है कि पिछले मंगलवार की रात को छत्रसाल स्टेडियम में झ’गड़े में 23 वर्षीय पहलवान की मौ’त हो गई थी। स्टेडियम में उन्हें और उनके दो दोस्तों पर अन्य पहलवानों ने कथित रूप से ब’र्बर ह’मला किया था। पुलिस के मुताबिक झगड़े में सुशील कुमार, अजय, प्रिंस दलाल, सोनू, सागर, अमित और अन्य शामिल हैं।

मॉडल टाउन थाने में IPC की धा’राओं और स’शस्त्र अ’धिनियम के तहत मा’मला द’र्ज किया गया है। हरियाणा के झज्जर निवासी दलाल (24) को गि’रफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here