न्यूज डेस्क : हा’ईप्रोफाइ’ल ड्र’ग्स रै’के’ट का एकबार फिर बड़ा खु’ला’सा हुआ है। जी हां, रायपुर पुलिस की मुस्तैदी के बाद पेशे से डीजे और मॉडल को गि’रफ्तार किया गया है। बताया जाता है कि आ’रोपी डीजे और मॉडल हा’ईप्रोफाइ’ल पा’र्टियों में ड्र’ग्स की स’प्लाई करती थीं। पुलिस के मुताबिक इस लड़की के नि’शाने पर अमीर घर के लड़के रहा करते थे। फिलहाल रायपुर पुलिस के इस खु’लासे के बाद स’नस’नी फै’ल गई है। पुलिस के मुताबिक से’क्स रै’के’ट से भी इसके ता’र जुड़े हुए हैं।

से’क्स रै’के’ट से भी जुड़े ता’र

रायपुर पुलिस के मुताबिक ये मॉडल और डीजे रायपुर और बिलासपुर के कई बड़े हो’ट’लों में आयोजित होने वाली पार्टियों में हिस्सा लेती थी और प’रफॉ’र्म करती थी। सोशल मीडिया पर इस मॉडल के हजारों फॉलोअर्स हैं। इसके डांस के कई दीवाने थे। फिलहाल आ’रो’पी लड़की के साथ ही पुलिस ने अबतक 12 लोगों को गि’रफ्तार किया है।

’शे का आ’दी बनाकर करती थी कमाई

बताया जाता है कि ड्र’ग्स पै’डलिं’ग का काम ये लड़की तकरीबन 2 साल से कर रही थी और लड़कों को न’शे का आ’दी बनाकर अपनी कमाई करती थी। इसकी दोस्ती रईस परिवार के लड़के और लड़कियों से थी। फिलहाल पूछताछ में ये बड़ा खु’लासा हुआ है कि ड्र’ग्स गि’रोह के साथ ही से’क्स रै’के’ट भी चलता था, जिसका नेतृत्व ये मॉडल करती थी।

फिलहाल सभी की गि’रफ्ता’री के बाद पुलिस पूरे मा’मले की त’फ्तीश में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here