Saturday, November 27

नई नवेली चाची को लेकर भतीजा फरा’र, रि’श्ता हुआ ता’र-ता’र, थक-हा’रकर चाचा ने द’र्ज करायी शि’कायत

न्यूज़ डेस्क : एक बार फिर रिश्ता ता’र-ता’र हुआ है, जहां भतीजे ने मर्यादा को ता’क पर रखकर अपनी नई नवेली चाची को लेकर फ’रा’र (Nephew absconding with newly wed aunt) हो गया है। बताया जाता है कि चाची और भतीजा के बीच ग’हरा प्यार हो गया, जिसकी भ’नक जब घरवालों को लगी तो दोनों फ’रा’र हो गये।

चाची को लेकर भतीजा फ’रा’र

बताया जा रहा है कि भतीजे को अपनी चाची पर ही दिल आ गया था, जिसके बाद दोनों के बीच प्यार का खेल भी शुरू हो गया। फिलहाल इस घ’टना के प्रकाश में आने के बाद चाचा अपनी फ’रियाद लेकर पुलिस थाने पहुंचा और फिर भतीजे के खि’लाफ थाने में रिपोर्ट द’र्ज करायी है।

चाची के प्यार में भतीजा था गि’रफ्तार

ये पूरा मा’मला उत्तर प्रदेश के मथुरा गेट थाना क्षेत्र की है, जहां किशनपुर कॉलोनी में एक युवक की कुछ दिनों पहले शादी हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही उसकी 19 साल की पत्नी और 24 साल के भतीजे के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। इसकी खबर जब घरवालों को लगी तो दोनों को घरवालों ने फ’टकारा ।

घरवालों की फ’टकार ना’गवार गुजरने के बाद दोनों चाची-भतीजा घर से फ’रा’र हो गये। हालांकि पहले तो परिजनों ने काफी ढूंढने की कोशिश की लेकिन आखिरकार थ’क-हा’रकर थाने में मा’मला द’र्ज करा दिया गया। फिलहाल पुलिस पूरे मा’मले की त’फ्तीश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *