पटना : बिहार विधानसभा चुनाव में जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने पूरी जा’न लगा दी है। वे लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं और नीतीश सरकार पर ती’खे ह’मले कर रहे हैं। गया के वजीरगंज में जनता को गो’लबं’द करते हुए पप्पू यादव ने एकबार फिर कहा है कि 30 साल नेता चुन लिया, अब आप सेवक चुनिये. अब नेताओं से मुक्ति का समय आ गया है क्योंकि नेता बरसाती में’ढ़क होते हैं जो सिर्फ चुनाव में ही दिखाई देते है। बा’ढ़, सु’खा’ड़, आ’पदा, म’हामा’री में सब अपने-अपने घरों में बंद रहते हैं। बिहार को एक सेवक की जरूरत है जो नि:स्वार्थ भाव से जनता की सेवा करें।

पप्पू यादव की हुं’कार

पप्पू यादव ने शनिवार को अपनी प्रतिज्ञा यात्रा के दौरान गया, जमुई, और औरंगाबाद में चुनावी रैलियां की। इस दौरान उनके साथ वं’चित बहुजन अघाड़ी के अध्यक्ष प्रकाश अम्बेडकर भी मौजूद रहे। जाप अध्यक्ष ने कहा कि हम जनता की सेवा के लिए तन-मन-धन से समर्पित हैं। सत्ता में आने के दो साल के भीतर दुनिया का सबसे बढ़िया स्कूल बिहार में बनाएंगे। किसी गरीब के 18 वर्ष से कम उम्र के बच्चे को मजदूरी नहीं करनी पड़ेगी। आम आदमी और अफसर का बेटा एक ही स्कूल में पढ़ेगा।

30 साल चुन लिया नेता लेकिन अब

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जनता को अब बदलाव की ओर कदम बढ़ाना चाहिए। 30 वर्षों में दो नेताओं ने मिलकर बिहार को खूब लू’टा, जिस कारण आज हमारे राज्य की स्थिति इतनी द’यनी’य हो गयी है। न रोजगार है, न अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं और न ही गुणवत्तापूर्ण शिक्षा। पप्पू यादव ने कहा कि हम आपके बीच प्रतिज्ञा लेकर आए हैं।

इसके साथ ही पप्पू यादव ने ये भी कहा कि अब आप तय करिये कि आपको कैसा बिहार चाहिए। आने वाला 5 साल आपको बेहतर चाहिए तो जन अधिकार पार्टी के उम्मीदवारों को भारी बहुमत से विधानसभा भेजिए। हम सेवक हैं और सदैव आपकी सेवा करेंगे। हर सुख-दु’ख में आपके साथ रहेंगे। हम मिलकर समृद्ध बिहार की गाथा लिखेंगे। हम आप से अपील करते हैं कि अपना प्रतिनिधि पूरे विवेक से चुनिए क्योंकि आपका एक ग’लत फैसला आपकी आने वाली पीढ़ी को ब’र्बा’द कर देगा इसलिए बिहार ब’चा लीजिए, मौका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here