पटना : CAA-NRC के खिलाफ एकबार फिर जेडीयू नेता और कुशल रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने हुंकार भरी है। CAA और NRC की एकबार फिर मुखालफत करते हुए प्रशांत किशोर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की तारीफ में कसीदे गढ़े हैं। पीके ने ट्वीट करते हुए CAA और NRC के खिलाफ आवाज़ बुलंद करने को लेकर तारीफ के पुल बांधे हैं और दोनों नेताओं का शुक्रिया अदा किया है।

राहुल-प्रियंका की तारीफ में गढ़े कसीदे

पीके ने अपने ट्वीट में हुंकार भरते हुए ये कहा है कि बिहार में CAA और NRC लागू नहीं किया जाएगा। विदित है कि पूर्व में पीके ने जेडीयू द्वारा संसद में CAB का समर्थन किए जाने पर खुलकर नाराजगी जाहिर की थी, जिसके बाद उनकी मुलाकात 1-अणे मार्ग में पार्टी अध्यक्ष नीतीश कुमार से हुई थी। इस मुलाकात के बाद पीके ने कुछ दिनों चुप्पी साध ली थी लेकिन एकबार फिर वे राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की तारीफ के पुल बांधते हुए जोरदार आवाज उठाई है।

प्रशांत किशोर का ट्वीट

लगातार सुर्खियों में बने हैं पीके

गौरतलब है कि प्रशांत किशोर इनदिनों लगातार पार्टी लाइन से हटकर बयानबाजी कर रहे हैं, जिसकी वजह से वे लगातार सुर्खियों में बने रह रहे हैं। हाल ही में उन्होंने बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के खिलाफ ट्वीट कर काफी सुर्खियां बटोरी थी और इस मसले पर बिहार की सियासत गरमा भी गई थी लेकिन एकबार फिर प्रशांत किशोर CAA और NRC के मुद्दे पर मुखर हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here