Friday, November 26

मंत्री जनक राम के OSD के कई ठि’कानों पर निगरानी का छा’पा, म’चा ह’ड़कं’प

पटना : बिहार के सियासी गलियारे से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है कि निगरानी विभाग ने बीजेपी कोटे से बिहार में खनन मंत्री जनक राम के OSD के घर पर छा’पा मा’रा है। निगरानी विभाग ने सुबह ही पटना, कटिहार के साथ-साथ अररिया में भी OSD के अलग-अलग ठिकानों पर छा’पा मा’रा है। इस खबर के सामने आने के बाद ह’ड़कं’प म’च गया है।

खनन मंत्री के OSD के ठि’कानों पर छा’पा

मिली जानकारी के मुताबिक बिहार सरकार के खनन मंत्री जनक राम के ओएसडी मृत्युंजय कुमार, उनके भाई धनंजय कुमार और उनकी मित्र रत्ना चटर्जी के तीन ठिकानों पर स्पेशल विजलेंस यूनिट (SVU) ने एक साथ छा’पेमारी की है।

शुक्रवार की सुबह-सवेरे हुई छा’पेमारी में रत्ना चटर्जी के घर से नगद 15 लाख रुपये ब’रामद किए गये हैं। निगरानी विभाग की स्पेशल विजिलेंस यूनिट को देश की राजधानी दिल्ली से पश्चिम बंगाल तक अरबों की सम्पत्ति के कागजात भी मिले है। आपको बता दें कि मृत्युंजय कुमार बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं।

छा’पे के बाद मचा ह’ड़कं’प

आपको बता दें कि पिछले महीने बिहार सरकार के इसी मंत्री और गोपालगंज से पूर्व सांसद जनक राम के आप्त सचिव (निजी सचिव) को गिरफ्तार किया गया था, जिसने संसद भवन में प्रवेश के लिए फ’र्जी एंट्री पास बनवाया था। पुलिस ने आरोपी आप्त सचिव बबलू कुमार आर्य (26) को गि’रफ्तार कर लिया गया है जबकि एक अन्य आ’रोपी को बिहार से हि’रासत में लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *