रांची : यूपी के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज को झारखण्ड के गिरिडीह में क्वारंटीन कर दिया गया है। दरअसल, बीजेपी सांसद साक्षी महाराज एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए गिरिडीह आए थे, जहां कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद वे वापस धनबाद लौट रहे थे, तभी गिरिडीह जिला प्रशासन ने उनकी गाड़ी को ओ’वरटे’क करते हुए रोका और क्वारंटीन कर दिया।

साक्षी महाराज क्वारंटीन

हालांकि जिला प्रशासन की इस का’र्रवा’ई के बाद बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि गिरिडीह के शांति भवन सड़क मार्ग से आए थे, ऐसे में उन्हें क्वारंटीन में रहने की आवश्यकता नहीं है, जिसके बाद SDM प्रेरणा दीक्षित ने साफ कहा कि ये प्रदेश के मुख्य सचिव का आदेश है।

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज को रोकते हुए एसडीएम ने कहा कि उन्हें हर हाल में क्वारंटीन होना होगा। फिलहाल साक्षी महाराज गिरिडीह के शांति भवन में ही क्वारंटीन हैं। इस मामले पर साक्षी महाराज ने सोरेन सरकार के साथ-साथ जिला प्रशासन की भी ज’मक’र आ’लोच’ना की है।

’रमा’ई झारखण्ड की सियासत

वहीं, इस मु’द्दे को लेकर अब झारखण्ड की सियासत में उ’बा’ल आ गया है। झारखण्ड बीजेपी ने जिला प्रशासन के इस फैसले पर आ’क्रो’श ज’ता’या है। इस पूरे मामले पर झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भी स’वा’ल उठाए हैं और कहा कि बिहार से रांची आए आरजेडी नेता तेजप्रताप पूरे ला’व-ल’श्क’र के साथ पिता लालू प्रसाद से मिलने आए थे। आखिर उन्हें क्यों नहीं क्वारंटीन किया गया। प्रदेश की हेमंत सोरेन सरकार जा’नबू’झकर बीजेपी नेताओं को टा’रगे’ट कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here