गिरिडीह : झारखण्ड में एक बड़ी घ’टना हुई है, जहां बिरनी थाना क्षेत्र के बलगो पंचायत के सलैयडीह गांव में आ’ग में झु’लसकर 3 लोगों की द’र्दनाक मौ’त हो गई है। इस हा’दसे में 55 साल की महिला के साथ ही 2 और बच्चियों की भी मौ’त हो गई। फिलहाल इस घ’टना के बाद इलाके में अ’फरा-त’फरी का मा’हौल है और ह’ड़कं’प म’च गया है।

ऐसे हुआ हा’दसा!

बताया जाता है कि खलिहान में रखे पुआल में अचानक आ’ग लग गई. जिसके कारण झोपड़ी में सो रहे 3 लोग जिं’दा ज’ल गए। हालांकि आ’ग लगने के कारणों का अबतक खु’लासा नहीं हो सका है। इस संबंध में पी’ड़ित परिजनों की माने तो करीब 50 मीटर दूर पुआल पर तीनों सो’ती थीं। रात करीब साढ़े 12 बजे पड़ोसी की नजर घर के बाहर पड़ी तो देखा आ’ग की ते’ज ल’पटें निकल रहीं हैं। उन्होंने शो’र म’चाया तो परिजन और ग्रामीण भा’गते हुए मौके पर पहुंचे और आ’ग को बु’झाया लेकिन तबतक आ’ग में झु’लकर तीनों की मौ’त हो गयी।  

मृ’तकों में मुद्रिका देवी (55), उसकी बेटी गुड़िया कुमारी (14) और पोती झुलिया कुमारी (7) शामिल हैं। वहीं, घ’टना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और तीनों श’वों को क’ब्जे में लेकर पो’स्टमॉर्ट’म के लिए भेज दिया है और पूरे मा’मले की त’फ्तीश में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here