FILE

पटना : बिहार में एकबार फिर से’क्स रै’के’ट का खु’ला’सा हुआ है। जी हां, भागलपुर में पुलिस ने गु’प्त जानकारी के आधार पर जब छा’पा मा’रा तो पुलिसकर्मियों की आंखें श’र्म से झु’क गयी। बताया जाता है कि पुलिस की छा’पेमा’री में ग्राहकों के साथ 4 लड़कियां प’क’ड़ी गयी, जिनके पास से कई आ’पत्ति’जन’क सा’मान ब’राम’द किए गये हैं। फिलहाल पुलिस ने सभी को गि’रफ्ता’र कर लिया है।

ये भी पढ़ें : BREAKING : मोतिहारी में द’र्दना’क हा’द’सा, 4 बच्चों की मौ’त, म’ची स’नस’नी

मा’रा छा’पा तो श’र्म से झु’क गयी आं’खें

दरअसल, ये मामला भागलपुर का है, जहां जोगसर पुलिस ने छा’पेमा’री करते हुए से’क्स रै’के’ट का भं’डाफो’ड़ किया। बताया जाता है कि आदमपुर चौक के पास रिहायशी इलाके में एक घर में से’क्स रै’के’ट चल रहा था, जहां पुलिस ने छा’पा मारते हुए 8 लोगों को ध’र-दबोचा। इस मामले में सिटी डीएसपी ने बताया कि पुलिस को गु’प्त सूचना मिली थी, जिसके बाद छा’पा मा’रा गया।

ये भी पढ़ें : पा’र्लर की आ’ड़ में चल रहा था से’क्स रै’के’ट, पुलिस ने मारा छा’पा तो श’र्म से झु’क गयी आंखें

मौके से 8 गि’रफ्ता’र

एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि विद्या आश्रम गली स्थित एक मकान में छा’पेमा’री कर ब’ड़े से’क्स रै’केट का भं’डाफो’ड़ किया गया है। गि’रफ्ता’र लोगों में एक ग्रा’हक और से’क्स रै’के’ट चलाने वाले दंपती भी शामिल हैं। लड़कियों को भी धं’धे से मुक्त कराया है। तीनों की कांउसिलिंग होगी। रैकेटियर लगातार तीसरी बार अ’रे’स्ट हुआ है। पुलिस ने बताया कि उसकी क’थि’त पत्नी दो बार गि’रफ्ता’र हो चुकी है। गि’रफ्ता’र ग्राहक वारसिलीगंज का रहवासी है और उसकी सकरुल्लाचक में सर्राफा की दुकान है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here