Monday, October 18

पा’र्लर की आ’ड़ में चल रहा था से’क्स रै’के’ट, पुलिस ने मारा छा’पा तो श’र्म से झु’क गयी आंखें

नई दिल्ली : अनलॉक-1 में अब बहुत तेजी से से’क्स रै’के’ट का खु’लासा हो रहा है। बिहार में भी कई ऐसे मामले सामने आए हैं, जहां बड़े पैमाने पर जि’स्म’फ’रोशी का धं’धा फ’लफू’ल रहा है। फिलहाल एक मामला सामने आया है गाजियाबाद से, जहां मसाज पा’र्लर की आ’ड़ में से’क्स रै’के’ट चल रहा था।

’साज पा’र्लर की आ’ड़ में चल रहा था धं’धा

पुलिस की माने तो गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में म’साज पा’र्लर की आ’ड़ में से’क्स रै’के’ट का धं’धा चल रहा था, जहां एक शख्स ने ग्रा’हक बनकर स्पा सें’टर का स्टिं’ग ऑ’परे’श’न कर वीडियो वा’यर’ल कर दिया। युवक ने पुलिस को भी कई वी’डियो और ऑडियो रि’कार्डिंग सौंपे हैं, जिसके बाद कई स’बू’त हाथ लगने के बाद पुलिस इस मामले में के’स द’र्ज कर कार्रवाई में जुटी हुई है। इस मामले में एक युवक के खिलाफ मा’मला द’र्ज किया गया है। आ’रोपी अभी गि’रफ्त से बा’हर है।

पुलिस ने की का’र्र’वा’ई

गाजियाबाद पुलिस की माने तो न्याय खंड 2 के आसपास अक्सर कई युवक-युवतियां घूमते रहते थे। छा’नबी’न शुरू की तो मालूम हुआ कि नीति खंड, अहिंसा खंड 1 और खोड़ा में स्पा सेंटर की आ’ड़ में से’क्स रै’के’ट चलाया जा रहा है। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

परिचितों से बात करने पर पता चला कि मामले का वीडियो होने पर ही पुलिस कार्रवाई करेगी। इस पर उन्होंने नीति खंड और अहिंसा खंड में चल रहे स्पा सेंटर का मोबाइल नंबर हासिल किया और ग्रा’हक बनकर अं’दर का वी’डियो बनाया और फिर SSP से संपर्क कर शि’काय’त की गयी, जिसके बाद का’र्रवा’ई के निर्देश दिए गये।

मौके से आ’रो’पी फ’रा’र

इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि नीति खंड में कई स्पा सेंटर में से’क्स रै’के’ट चल रहा है। पुलिस ने मामले में अमित शर्मा के खि’ला’फ के’स दर्ज किया है। वह फ’रा’र है। इंदिरापुरम के कार्यवाहक थाना प्रभारी ने बताया कि शि’काय’तक’र्ता की ओर से उपलब्ध कराए गए वी’डि’यो के आधार पर के’स द’र्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *