पटना : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एकबार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर शायराना अंदाज में प्र’हार किया है । तेजस्वी के इस अंदाज को देखकर हर कोई है’रान है। उन्होंने मशहूर शायर बशीर बद्र की शायरी का सहारा लेते हुए नीतीश सरकार पर ती’खा प्र’हार किया है।

शायर बने तेजस्वी!

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए एक शेर लिखा है कि “जिस दिन से चला हूं मंज़िल पे नजर है, आंखों ने कभी मील का पत्थर नहीं देखा”। उन्होंने ये ट्वीट पार्टी के अधिकारिक हैंडल से किये गए एक ट्वीट को कोट करते हुए लिखा है। वे इस ट्वीट के जरिए ये कहना चाहते हैं कि जब से मंजिल की त’ला’श में सफर पर चला हूं, तब से रास्ते में आने वाले मील के पत्थर को नहीं देखा है।

विदित है कि आरजेडी ने तेजस्वी यादव की जनता दरबार की तस्वीर को साझा करते हुए ट्वीट किया था कि”आम नागरिकों की स’मस्याओं के प्रति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जितने सं’वेदनशील हैं, उनमें जितना संयम है, समझ है, उनके नि’दान के लिए जैसी तत्परता है, उसका एक अंश भी अगर सीएम नीतीश कुमार उनकी सरकार में होता तो बिहारवासियों की वह दु’र्गति नहीं होती जिससे वह आज जू’झ रहे हैं।” इसी ट्वीट को कोट करते हुए तेजस्वी ने शायरी लिखी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here