न्यूज डेस्क : शादी के कुछ सालों बाद अगर पति प’राई स्त्री के पीछे दीवाना हो जाए तो खुशियों को ग्र’हण लग जाता है। ऐसे में कोई भी चीज़ सुख नहीं देती। सौ’तन से छु’टकारा को भले ही बीते जमाने में पति की दूसरी पत्नी के तौर पर सामाजिक मान्यता मिली हुई हो लेकिन आज दुनिया के किसी भी कोने में इसे अ’नैतिक समझा जाता है। जिन स्त्रियों के पति किसी प’राई स्त्री के प्यार में पड़ गए हैं, वह स्त्रियां ये टो’टके अपनाकर अपने वैवाहिक जीवन को बचा सकती हैं।

ये ज्योतिषीय उ’पाय दिलाएंगे छु’टका’रा

पति के दूसरी स्त्री के प्रति आकर्षित होने का सामान्य अर्थ में उसकी पत्नी के प्रेम में कमी का होना है। इसके लिए तीन इलायची को अपने शरीर से स्पर्श कर उसे पहने हुए परिधान में छिपा लें। साड़ी पहनने वाली स्त्री आंचल के कोने में या सलवार-सूट वाली स्त्री दुपट्टे के एक कोर में या फिर जींस-टी-र्शट जैसी आधुनिक परिधान धारण करने वाली अपने रूमाल के एक कोने में बांधकर रख लें। अगले दिन यानी शनिवार की सुबह उसी इलायची को पीसकर किसी व्यंजन के साथ पति को खिला दें। ऐसा मात्र तीन शुक्रवार को करने से पति का उसकी पत्नी के प्रति व’शीकर’ण हो जाता है और सौ’तन से खुद-ब-खुद मु’क्ति मिल जाती है।

जानिए कई दूसरे उपाय

नारियल, कपूर और धतूरे के बीजों को पीस लें। जब भी पति सामने हो, इसका तिलक लगाएं। पति आपके प्रेम में पा’गल होने लगेगा और सौ’तन से दूर होने लगेगा। इसको पूरे आत्म-विश्वास के साथ नियमित करें। इससे काफी अच्छा परिणाम प्राप्त होगा।

  • गुरुवार या शुक्रवार की रात्रि को या मा’हवा’री के समय रात के 12 बजे पति के सिर के कुछ बाल बिना बताए काट लें। इन्हें किसी ऐसे स्थान पर रख दें जहां किसी अन्य की नज़र न पड़े। कुछ दिनों के बाद इन बालों को जलाकर अपने पैरों से कुचल दें। इस टो’टके से पति की बुद्धि में सुधार आएगा। ये टो’टका मा’सिक ध’र्म के दौरान करेंगीं तो ज्यादा जल्दी और बेहतर असर होगा।
  • अगर लगता है कि पति की नज़र किसी दूसरी महिला पर है या सौतन से छुटकारा पाना चाहते है तो इसके लिए आप गुरुवार के दिन तीन सौ ग्राम बेसन के लड्डू, आटे के दो पेड़े, तीन केले व चने की गीली दाल लेकर, किसी गाय को खिला आए, जो अपने बछड़े को दूध पीला रही हो। साथ ही आप प्रार्थना कर सकती है कि जल्द आपके पति दूसरी स्त्री को त्या’ग दें।
  • शुक्ल पक्ष मे रविवार को 5 लौंग शरीर मे ऐसी जगह रखे, जहां प’सीना आता है। फिर उसे सूखाकर चूर्ण बना ले। इस चूर्ण को आप दूध या चाय मे मिलाकर पति को पीला दे तो वो व’श में आ जाएगा।
  • साबुत उड़द की काली दाल के 38 दाने व चावल के 40 दाने लेकर उन्हें एक गड्ढे मे दबा दे, फिर उसके ऊपर से नींबू नि’चोड़ते हुए सौ’तन का नाम लेते हुए प्रार्थना करें कि वो पति से दूर हो जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here