Friday, November 26

भी’षण सड़क हा’दसे में तीन लोगों की द’र्दनाक मौ’त, घ’टना के बाद आ’क्रोशितों का ब’वाल

बेतिया : बिहार में एकबार फिर तेज रफ्तार का क’हर देखने को मिला है। बेतिया में भी’षण सड़क हा’दसे में तीन लोगों की द’र्दनाक मौ’त हो गई है। म’रने वाले तीनों ही लोग एक ही परिवार के हैं। इस घ’टना के बाद पी’ड़ित परिवार में को’ह’राम म’च गया है।

भी’षण हा’दसे में तीन की मौ’त

ये पूरी घ’टना बेतिया के लौरिया-रामनगर मुख्य मार्ग की है, जहां बंसवरिया पेट्रोल पंप के पास हाइवा की च’पेट में बाइक सवार आ गये और फिर पति-पत्नी और मां की द’र्दनाक मौ’त हो गई। मृ’तकों की पहचान लौरिया थाना क्षेत्र के बगही देवराज निवासी हकदार मियां की 45 वर्षीय पत्नी मुन्नी खातून, 22 वर्षीय पुत्र अरबाज मियां और उसकी नई नवेली 20 वर्षीय बहू शबाना खातून (पति अरबाज मियां) के रुप में हुई है।

आ’क्रोशितों का हं’गामा

इस घ’टना के बाद आ’क्रोशित लोगों ने सड़क जा’म कर दिया और ज’मकर हं’गामा किया। बताया जाता है कि बगही गांव निवासी हकदार मियां का 20 साल का बेटा अपनी बाइक से मां और पत्नी के साथ अस्पताल जा रहा था, तभी ये हा’दसा हुआ। हा’दसे के बाद मौके पर ही मुन्नी और शबाना की मौ’त हो गई जबकि गं’भीर रूप से ज’ख्मी अरबाज को पास के अस्पताल में पहुंचाया लेकिन इ’लाज के दौरान मौ’त हो गई।

गौरतलब है कि 22 दिन पहले ही अरबाज की शादी शबाना से हुई थी। घ’टना के बाद मु’आवजे की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने सड़क जा’म कर जमकर हं’गामा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *